गंतव्य स्थानों आप भारत में देखना होगा

भारत सबसे पसंदीदा और एक विश्व स्तर पर प्रसिद्ध पर्यटन स्थल पर्यटकों की पेशकश कई आकर्षक पर्यटन विकल्पों और अवसरों में से एक है. यह दुनिया भर से पर्यटकों के attentions हकदार है. वहाँ कई आकर्षक भारत में स्थानों की यात्रा, जो बहुत पर्यटकों और vacationers के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं. राजस्थान, गोवा, केरल, दिल्ली, आगरा, केरल, कश्मीर, लेह लद्दाख, आदि प्रमुख को भारत यात्रा स्थानों में से हैं. ये सभी बहुत आकर्षक हैं और अपने दर्शकों के लिए कई आकर्षक आकर्षण प्रदान करते हैं. विविध और जटिल रूप में भारत एक देश के रूप में, यह आश्चर्य की बात यह पाते हैं कि यहाँ के लोग अतीत की समृद्ध glories प्रतिबिंबित नहीं है, संस्कृति, परंपराओं और भौगोलिक स्थानों और कई विशिष्ट शिष्टाचार, आदतों और खाद्य के सापेक्ष मानों कि हमेशा सही मायने में भारतीय इतिहास के पाँच हजार वर्षों के अनुसार रहेगा.

यदि आप पक्ष अमीर संस्कृति और दुनिया आप भारत में यात्रा करना चाहिए की सभ्यता के एक निकट देखने के लिए. यह भी विविधता का देश के रूप में जाना जाता है और अपनी विविधता में देखा जा सकता है इसके संस्कृति, परंपरा, और भूगोल. वहाँ अमृतसर जैसे भारत, पाटन साहिब, अजमेर, पुष्कर, श्री नगर, वैष्णो देवी, तिरुपति, शिरडी, देवघर, राजगीर, रणकपुर, वाराणसी, हरिद्वार में कई तीर्थ स्थलों रहे हैं, ऋषिकेश आदि देश के रूप में विविध रूप में भारतीय त्यौहारों और मेलों की रंगीन मोज़ेक, उत्सव की भावना का एक शाश्वत अभिव्यक्ति है. इन सभी स्थानों पर उपलब्ध कराने के पर्यटकों को एक आध्यात्मिक अंतर्दृष्टि लेने के लिए भारत में यात्रा. भारत में

छुट्टियाँ वास्तव में एक सुखद अनुभव है. अपने भारत छुट्टियों के दौरान आप एक महान समृद्ध संस्कृति और देश की सभ्यता का निरीक्षण करने का अवसर होगा. यह कश्मीर के खूबसूरत पहाड़ी भगवान के अपने देश के लिए केरल स्टेशन से शुरू होता है. भारत का सब कुछ आप एक के लिए प्रकृति के रूप में आप के साथ घुमावदार पहाड़ी सड़कों घूमना कर सकते हैं के पास रहने का अवसर दे देंगे और पर टकटकी जंगल से ढके पहाड़ों की हरियाली सुखदायक. आज भारत समुद्र तट भी पर्यटकों की सुविधा, प्राकृतिक सुंदरता और किस्मों की वजह से हनीमून जोड़े के लिए बहुत ही आकर्षक गंतव्य बन गया है.

आप एक देश जहां इसकी चमत्कारी आकर्षण उम्र के लिए पर्यटकों और अभी भी है कि आज देश में यात्रा आश्चर्य से भरा है रोमांचित किया है की एक यात्रा ले लो. आनंद ट्रैकिंग और प्रकृति शिविरों में पहाड़ियों या सफेद पर्वत नदियों के साथ पानी राफ्टिंग. एक सपना उष्णकटिबंधीय आश्चर्य से भरा छुट्टी के लिए, आप भारत छुट्टियाँ नहीं हरा सकता. आराम और बस तेजस्वी वातावरण में बाल्टी लोड से छूट. बस कल्पना कैसे अपने दोस्तों के ईर्ष्या हो जाएगा जब आप उन्हें बताओ कि तुम आरक्षित है!

Category:  Asia

Andrei Bergstein

The famous socialite / photographer / web designer